Hot Posts

6/recent/ticker-posts

"भगवान चित्रगुप्त कथा" का आयोजन देश में पहली बार- डॉ इन्द्रसेन श्रीवास्तव

...
संवाददाता। 
लखनऊ। अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ इन्द्रसेन श्रीवास्तव ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए बताया कि अखिल भारतीय कायस्थ महासभा, द्वारा ऋषिकेश में पहलीबार
 कायस्थों के आराध्य भगवान श्री चित्रगुप्त जी की कथा का आयोजन किया जा रहा है। न्याय के देवता भगवान चित्रगुप्त जी की यह कथा देवनगरी ऋषिकेश में गंगा तट पर स्थित परमार्थ निकेतन में आयोजित होगी। यह कथा 15 सितंबर 2024 को शुबह 09 बजे से प्रारंभ होगी। इस कथा में तैंतीस कोटि देवी देवताओं के समूह में भगवान चित्रगुप्त जी की महिमा का व्याख्यान धर्मगुरु और विद्वतजनों द्वारा किया जायेगा।
देवभूमि उत्तराखंड के ऋषिकेश में आयोजित भगवान श्री चित्रगुप्त कथा में देश ही नहीं विदेशों से भी लोग प्रतिभाग कर रहे है। इस आयोजन में परमार्थ निकेतन के अध्यक्ष स्वामी चिदानन्द सरस्वती जी,काशी से हरिश्चंद्र घाट के अवधूत उग्रचण्डेश्वर कपाली बाबा जी, श्री चित्रगुप्त पीठ के पीठाधीश्वर स्वामी सच्चिदानंद पशुपति जी,कवीर चौरा आश्रम के पीठाधीश्वर कपिल मुनि महाराज व श्री नरसिंह कृपाधाम के अध्यक्ष आचार्य शशिकांत जी मुख्य रूप से मौजूद होंगे ।
अनुरोध है कि सभी समाज के लोग सपरिवार इस ऐतिहासिक आयोजन में शामिल हो कर आध्यात्मिक पावन पल के साक्षी बने। प्रेस वार्ता में प्रदेश के उपाध्यक्ष राम प्रकाश श्रीवास्तव, प्रदेश कोषाध्यक्ष आमोद श्रीवास्तव, महिला प्रदेश अध्यक्ष ऋतु खरे, महिला जिला अध्यक्ष मिथलेश श्रीवास्तव, लखनऊ जिला अध्यक्ष मोहित श्रीवास्तव, प्रदेश युवा उपाध्यक्ष प्रत्युष श्रीवास्तव जिला युवा वरिष्ठ सदस्य कुमार करण श्रीवास्तव एवं तमाम महासभा के पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments