Hot Posts

6/recent/ticker-posts

भारतीय जनता पार्टी द्वारा आज से आरंभ विशेष सदस्यता अभियान के तहत वरिष्ठ भाजपा नेता और अवध क्षेत्र के सदस्यता अभियान प्रमुख नीरज सिंह ने प्रातः हरदोई ग्राम सभा भरावन के बूथ नंबर 320 और 321 पर प्रधान राजेश अवस्थी के साथ वृहद स्तर पर सदस्यता अभियान चलाकर बड़ी संख्या में लोगों को भाजपा की सदस्यता दिलाई

...
संवाददाता।लखनऊ 
अभियान को प्रभावी रूप से लखनऊ महानगर में चलाए जाने के लिए महानगर अध्यक्ष आनंद द्विवेदी ने सभी विधानसभाओं के अभियान संयोजको और टोली सदस्यों के साथ कैसरबाग कार्यालय पर बैठक कर आगामी कार्य योजना तय की।

एमएलसी मुकेश शर्मा ने उत्तर मंडल एक में मल्लाही टोला वार्ड की बूथ संख्या 21 पर मंडल अध्यक्ष विशाल गुप्ता और पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ जनसंपर्क कर मिस्ड कॉल और क्यूं आर कोड के माध्यम से बड़ी संख्या में लोगों को पार्टी का सदस्य बनाया।

अभियान के तहत नीरज सिंह ने शाम को काली जी चौक वार्ड में क्षेत्रीय विधायक डॉ नीरज बोरा जी, पार्षद अनुराग निश्रा अन्नू के साथ कोलकाता स्वर्णकार कल्याणार्थ समिति द्वारा आयोजित कार्यक्रम में मिस्ड कॉल दिलवा कर पार्टी सदस्यता दिलाई। 
नीरज सिंह ने कहा कि पार्टी द्वारा आज से विशेष सदस्यता अभियान की शुरुआत की है जिसमें हम सभी लोगों के घरो में जाएंगे और पार्टी की विचारधारा के बारे में बताकर उन्हें बीजेपी के साथ जुड़ने के लिए प्रेरित करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जनकल्याणकारी नीतियों से प्रभावित होकर बड़ी संख्या में लोग विकसित भारत संकल्प यात्रा में अपना योगदान देने के लिए पार्टी से जुड़ रहे है।

मीडिया प्रभारी प्रवीण गर्ग ने बताया कि चौक में सदस्यता अभियान कार्यक्रम में समिति अध्यक्ष पीयूष माइटी,सचिव पुरेंदु घोरूई, कोषाध्यक्ष प्रसेनजीत मंडल, तरुण समन, देवबुरितो मायती के साथ सैकड़ों की संख्या में कोलकाता स्वर्णकार कल्याणार्थ समिति के पदाधिकारियों एवं सदस्यों ने भाजपा में सदस्यता ली। वही लाजपतनगर वेलफेयर सोसायटी में जय आनंद,रश्मि आनंद,राजेश बत्रा, डीपी सिंह,संजय सिंह, सुनील धमीजा के साथ तमाम क्षेत्रवासियो ने सदस्यता ली । इस अवसर पर पर मंडल अध्यक्ष विशाल गुप्ता जी,अवधेश शुक्ला,आलोक सिंघल,सुनीत कपूर,पशुपति, रितेश श्रीवास्तव,शुभ कपूर, ओम प्रकाश दीक्षित, जीतू शुक्ला के साथ तमाम पधाधिकारी एवम सदस्य मौजूद रहे।।

Post a Comment

0 Comments