Hot Posts

6/recent/ticker-posts

सेंट मीरास इंटर कॉलेज में संगीतकार अनूप जलोटा का गुलाब की पंखुड़ियों से किया स्वागत:- प्रबंधक विनोद रातड़ा

...
संवाददाता समर्थ कुमार सक्सेना 
लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ कानपुर रोड अंतर्गत हिंद नगर कॉलोनी स्थित सेंट मीरास इंटर कॉलेज में बहस्पतिवार को मुख्य
 अतिथि संगीतकार अनूप जलोटा पहुंचे स्कूल के प्रबंधक विनोद रातड़ा ने गुलाबी पंखुड़ियों से उनका स्वागत किया।
सेंट मीरास इंटर कॉलेज के प्रबंधक विनोद रातड़ा ने बताया कि स्कूल के बच्चो ने रोबोट तैयार किया है जिसका नाम लिली है सर मिली में
 संगीतकार अनूप जलोटा वह मंच पर उपस्थित सभी लोगों को पानी की बोतले सर्व करी यह देखकर अनूप जलोटा दंग रह गए 11वी और 12वी के बच्चों ने की चलता फिरता रोबोट बना दिया। इसके लिए अनूप जलोटा ने स्कूल के बच्चों को बधाई दी। विनोद ने कहा कि अच्छा संगीत और अच्छा नृत्य सीखने के लिए अच्छी अकेडमी होने की जरुरत है। विनोद रातड़ा को जलोटा अकेडमी चलाने का अवसर मिला इसके लिए उन्होंने अनूप जलोटा को धन्यवाद दिया।

संगीतकार अनूप जलोटा ने बताया की अच्छा संगीत सीखने के लिए एक दो बार नहीं पचासों बार रियाज करना पड़ता है। उन्होंने जानकारी दी कि जलोटा अकेडमी की फाउंडर शिवांगी बच्चों को एक अच्छा संगीत और नृत्य सिखा रही है।

जलोटा अकेडमी की फाउंडर शिवांगी ने बताया कि एक अच्छा संगीतकार और नृत्य सीखने से पहले आचरण और व्यवहार अच्छा होना चाहिए। शिवानी ने सेंट मीरास इंटर कॉलेज के प्रबंधक विनोद रातड़ा के बारे में बताया कि वह एक बहुत साधारण और व्यवहारिक हैं और बच्चो को हमेशा आगे बढ़ाने में पूर्ण रुप से अपना सहयोग देते है।

सेंट मीरास इंटर कॉलेज के बच्चों ने स्कूल के प्रबंधक विनोद रातड़ा, संगीतकार अनूप जलोटा के सामने ऐसी लागी लगन संदीप संगीत पर नृत्य करके स्कूल के प्रबंधक दिनों संगीतकार अनूप जलोटा और मंच पर उपस्थित सभी लोगों का मन मोह लिया।

Post a Comment

0 Comments