Hot Posts

6/recent/ticker-posts

पारख़ महासंघ के नेतृत्व में पूरे प्रदेश में संविधान है संविधान रहेगा DPA ( दलित पिछड़ा अगड़ा ) यात्रा निकालेंगे- कौशल किशोर


...
 संवाददाता 
 -सपा ने अपने शासन में प्रमोशन में आरक्षण खत्म किया
 
 -कांग्रेस ने संविधान की हत्या की थी - कौशल किशोर / भाजपा नेता कौशल किशोर पूरे प्रदेश में निकालेंगे DPA ( दलित पिछड़ा अगड़ा ) यात्रा 
लखनऊ।
 
भारतीय संविधान पर गांधी भवन सभागार, लखनऊ में सम्मेलन हुआ। 'भारतीय संविधान है और रहेगा' विषय पर आज 7 जुलाई 2024 को लखनऊ के गांधी भवन सभागार में पारख महासंघ द्वारा एक सम्मेलन का आयोजन पूर्व केंद्रीय राज्यमंत्री कौशल किशोर के नेतृत्व में किया गया जिसमें पूरे प्रदेश से संविधान पर चर्चा के लिए सभी समाज, सभी वर्ग के लोग शामिल हुए और अपनी अपनी राय रखी जिसके बाद कौशल किशोर ने सभी को संविधान का पाठ पढ़ाया उन्होंने सभी को मौलिक अधिकार और मौलिक कर्तव्यों के बारे में बताया। 
कौशल किशोर ने तमिलनाडु में बहुजन समाज पार्टी के अध्यक्ष की हत्या पर तमिलनाडु सरकार की निंदा की ।
कौशल किशोर ने कहा सपा और कांग्रेस समेत इंडी गंठबंधन ने उत्तर प्रदेश में PDA चलाया और झूठा भ्रम जनता में फैलाया उन्होंने कहा सपा कांग्रेस ने पिछड़ा दलित अल्पसंख्यक को एक होने के लिए कहा और अगड़ा समाज को भूल गए जबकि अगड़े समाज में बहुत गरीब तपके के लोग हैं जिनको मुख्य धारा में लाना जरूरी है इसलिए पारख़ महासंघ पूरे प्रदेश में DPA मतलब दलित पिछड़ा अगड़ा की संविधान है और संविधान रहेगा यात्रा पूरे प्रदेश में जगह जगह निकालेगी जिसकी शुरुआत लखनऊ, सीतापुर, बाराबंकी, हरदोई, उन्नाव, रायबरेली इन 6 जिलों से की जाएगी। कौशल किशोर ने कहा पिछड़े में हिंदू धर्म के साथ सिक्ख और मुस्लिम समाज के भी पिछड़े लोग आते हैं ये सभी इस यात्रा में शामिल होंगे।
कौशल किशोर ने अपने संबोधन में कहा कि समाजवादी पार्टी और कांग्रेस समेत विपक्ष ने लोकसभा चुनाव के दौरान भ्रामक प्रचार कर जनता को गुमराह करने का कार्य किया जबकि प्रमोशन में आरक्षण को खत्म करने का कार्य समाजवादी पार्टी ने अपने शासन में किया सपा सरकार ने आरक्षण से एससी एसटी वर्ग के प्रमोट हुए अधिकारियों को डिमोट कर आरक्षण का और बाबा साहेब डॉ अंबेडकर जी का अपमान किया था इसे समाज को कभी भूलना नहीं चाहिए कौशल किशोर ने आगे कहा कांग्रेस ने अपने शासन काल में इमरजेंसी लगाकर संविधान की हत्या की थी। सपा कांग्रेस दोनों आरक्षण और संविधान की विरोधी हैं इनको सत्ता पाने के लिए झूठ बोलने की आदत हो गई है। कौशल किशोर ने कहा जनता को संविधान ने और आरक्षण ने जांचने परखने का अधिकार दिया है और पारख़ महासंघ द्वारा इस कार्यक्रम का उद्देश भी उन्होंने बताया यही है कि आपको कोई कुछ भी बताए तो उसपर तुरंत विश्वास करने से पहले उसे जांचिए परखिए फिर निर्णय लीजिए अगर जांचेंगे परखेंगे तो पता चलेगा कि संविधान रचयिता डा. अंबेडकर जी का मिशन क्या है और उस मिशन को पूरा कौन कर रहा है। 
कौशल किशोर ने कहा एससी एसटी ओबीसी अगड़ा और सभी धर्म और समाज के पिछड़े लोगों के उत्थान का और उनको सशक्त करने का कार्य मोदी जी और भाजपा कर रही है मोदी जी के नेतृत्व में आरक्षण के साथ कोई खिलवाड़ नहीं कर सकता और संविधान को कोई खत्म नहीं कर सकता विपक्ष जानबूझकर भ्रमित कर रहा है जबकि मोदी जी डा. अंबेडकर के मिशन को पूरा कर रहे हैं इस बात को जनता को समझना चाहिए आज सभी वर्ग, सभी समाज के गरीब पिछले 10 वर्षों में सशक्त हो रहे हैं उन्हें अच्छी सुविधाएं मिल रही हैं इसलिए विपक्ष को ये बात खल रही है और वो झूठा प्रचार कर रही है इसी का पर्दाफाश करने और जनता को जागरूक करने के लिए डा अंबेडकर के मिशन को पूरा करने के लिए पूरे प्रदेश में DPA की यात्रा निकाली जाएगी। 
पारख़ महासंघ अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय राज्यमंत्री भाजपा नेता कौशल किशोर के नेतृत्व में गांधी भवन सभागार लखनऊ में संपन्न हुए इस कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश के 60 जिलों से करीब 1500 लोग सम्मिलित हुए साथ ही साथ बिहार, हरियाणा, मध्यप्रदेश, दिल्ली से भी संविधान के जानकार कार्यक्रम में सम्मिलित हुए । ये सभी लोग अपने अपने यहां जाकर आरक्षण और संविधान पर चर्चा करेंगे और DPA (दलित पिछड़ा अगड़ा) की संविधान है संविधान रहेगा यात्रा की तैयारियों पर भी कार्य करेंगे, कौशल किशोर ने बताया उत्तर प्रदेश में यह यात्रा निकालने के साथ देशव्यापी इसके देशव्यापी कार्यक्रम किए जायेंगे।

Post a Comment

0 Comments