Hot Posts

6/recent/ticker-posts

भारत के सुप्रसिद्ध मसालों के निर्माता मे.शुभम् गोल्डी मसाले प्रा.लि. कानपुर द्वारा अपने वितरक व विक्रेताओं का सम्मान समारोह लखनऊ के एक प्रतिष्ठित होटल में सम्पन्न हुआ



-गोल्डी ने पुरस्कार में दी कार व मोटरसाइकिलें
 लखनऊ । इस भव्य कार्यक्रम का उ‌द्घाटन कम्पनी के प्रबन्धक निदेशक सुदीप गोयनका द्वारा गणेश पूजन व दीप प्रज्जवलन करके किया गया।
अपने उद्‌बोधन में सुदीप गोयनका ने गोल्ड समूह के निदेशकों, वितरकों और कर्मचारियों की कड़ी मेहनत, बढ़िया क्वालिटी और वाजिब दाम के साथ बदलते मार्केटिंग परिवेश को ध्यान में रखते हुए टेक्नोलॉजी, उत्पादन विस्तार, मार्किटिंग तथा प्रचार में जो नये-नये प्रयोग किये गये वहीं गोल्डी को सफलता के मूलमंत्र है।
गोल्डी की मार्केटिंग की नीति का खुलासा करते हुए गोयनका ने बताया कि गोल्डी ने अपने सभी वितरकों के मध्य समान मार्केटिंग सिस्टम से ही आज सफलता के इस मुकाम पर अपनी जगह बनाई है। साथ-साथ कम्पनी की प्रगति पैकेजिंग, निर्माण, नेटवर्क पर प्रकाश डालते हुए भविष्य की योजनाओं के बारे में बताया गया और देश के साथ विदेशों में भी गोल्डी मसाले की महक को बढ़ाने पर बल दिया। साथ ही उन्होंने पूर्व में चली' भारत अमृत महोत्सव' उपहार योजना एवं लकी ड्रा में निकली कार की चाबी विक्रेता मे. शीतला ट्रेडर्स, लखनऊ, एक मोटर साइकिल की चाबी विक्रेता मे. सार्थक इन्टरप्राइजेज, लखनऊ को पुरस्कार में देकर सम्मानित किया।
बिक्री महाप्रबन्धक आलोक सेठ ने बताया कि गोल्डी उद्योग समूह को कई बार केन्द्र सरकार व राज्य सरकार द्वारा पुरस्कृत किया जा चुका है। केन्द्रीय उद्योग मंत्रालय द्वारा गोल्डों की सेल्फ इंटरप्रेन्योरशिप एवार्ड' 'लैब टेस्ट एवार्ड' एवं उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा' उद्योगरत्न एवार्ड' प्राप्त हो चुका है। लघु उद्योग मंत्रालय कृषि एवं ग्रामीण उद्योग मंत्रालय द्वारा प्रदत्त' नेशनल एक्सीलेन्सी एवार्ड' प्राप्त कर चुका गोल्डी उद्योग समूह नित नई उचाईयों पर पहुँच रहा है।
भारतीय रसोईघरों की शान एवं शुद्ध जायके की जान माना जाने वाला गोल्डी ब्राण्ड आज बेहतरीन स्वाद व उत्तम गुणवत्ता का
प्रतीक बन चुका है। कम्पनी ने अपनी शाखाओं का विस्तार देश के विभिन्न प्रांतों में किया है। जिसमें प्रमुख रूप से उत्तर प्रदेश, उत्तरांचल, दिल्ली, पंजाब, हरियाणा, मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान, बिहार, झारखण्ड, वेस्टबंगाल, असम, उड़ीसा, जम्मू व कश्मीर, हिमाचल प्रदेश, कर्नाटक, महाराष्ट्र, गुजरात व गोवा देश की सीमाओं की लागते हुए गोल्डी के उत्पाद आज आस्ट्रेलिया, जापान, अमेरिकन एवं अरब देशों में फैल चुके हैं। गोल्डी को उजो कि ISO 22000:2018 का प्रमाण पत्र मिला, जिसने गोल्डी को प्रथम मसाला ब्राण्ड होने का गौरव प्रदान किया।
कम्पनी ने हाल ही में अपने फार्मुलेटेड उत्पादनों की एक नई पैकिंग (फ्रेस लाॅक) के साथ बाजारों में प्रस्तुत किया है, जिससे उपभोक्ताओं को अपनी जरूरत के हिसाब से मसाले निकालने के बाद (जिप लाॅक) के साथ बन्द किया जा सकता है। जिससे मसालों की खुशबू और स्वाद ज्यों का त्यों बरकरार रहता है। साथ ही कम्पनी द्वारा सॉस की पूरी रेंज की ( स्टैन्डी पाउच) में प्रस्तुत किया गया है।
कार्यक्रम के अन्तर्गत कम्पनी द्वारा उत्पादित नये उत्पादन के रूप में गोल्डी डबल इंजन नाम से डिटर्जेंट पाउडर व केक लॉन्च किया गया। जिसकी टैग लाईन' रिश्तों में लाये डबल चमक' बनाई गई है। गोल्डी डबल इंजन वाशिंग पाउडर पेन्टाजाईम युक्त सफाई हेतु एक आदर्श उत्पाद है। यह मशीन वॉश एवं बकेट वॉश दोनों के लिए उपयुक्त है। इससे सफेद एवं रंगीन दोनों तरह के कपड़े साफ किये जा सकते हैं।
क्षेत्रीय विक्री अधिकारी सिद्धार्थ श्रीवास्तव व अरविन्द शर्मा ने बताया कि एक कम्पनी जो 44 वर्ष पहले एक लघु उद्योग के रूप में स्थापित की गई थी. वर्तमान समय में वह एक बड़े व्यापार संगठन में तबदील हो चुकी है। आज गोल्डी के पास देश भर में हजारों वितरकों एवं सूपर वितरकों का नेटवर्क है जो पूरे देश में फैलकर लाखों रिटेलरों का प्रबन्धन करता है।

कार्यक्रम में स्थानीय वितरक, सह वितरक, क्षेत्रीय दुकानदार, कैटरर्स तथा कई गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे, जिनका स्वागत वितरक मे.,मून फूड 
 प्रोडक्ट्‌स प्रा.लि.के मयंक मौलि बजाज ने किया।

Post a Comment

0 Comments