Hot Posts

6/recent/ticker-posts

गर्व की अनुभूति करे समाज : डा. नीरज बोरा

 लखनऊ/संवाददाता 

.....................................................


वैश्य फेडरेशन की महानगर कार्यकारिणी ने ली शपथ


लखनऊ। अंतर्राष्ट्रीय वैश्य महासम्मेलन की महानगर इकाई को संगठन के प्रदेश अध्यक्ष एवं विधायक डा. नीरज बोरा ने बुधवार को शपथ दिलाई। डालीगंज के उमराव धर्मशाला में आयोजित शपथ ग्रहण एवं स्नेह मिलन समारोह में वैश्य समाज के विभिन्न घटकों के प्रतिनिधियों ने भाग लिया। लखनऊ महानगर की प्रमुख इकाई, युवा इकाई एवं महिला इकाई के पदाधिकारियों ने पद के प्रति निष्ठा की शपथ ली।


समारोह को सम्बोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष डॉ. नीरज बोरा ने कहा कि समाज को गर्व की अनुभूति करनी चाहिए। समाज के सपने साकार हो रहे हैं। मूल्यों और परम्पराओं का प्रतिष्ठापन हो रहा है। उन्होंने नरेन्द्र मोदी को चक्रवर्ती सम्राट और अमित शाह को लौह पुरुष के समान बताते हुए कहा कि आज पूरी दुनिया के सामने भारत को जो सम्मान मिला है वह अभूतपूर्व है। उन्होंने कहा कि वैश्य समाज को राजनीतिक भागीदारी के लिए संगठित रहना पड़ेगा। एकजुटता के चलते निकाय चुनाव परिणाम में समाज का प्रतिनिधित्व बढ़ा है और इंटरनेशनल वैश्य फेडरेशन की ओर से आगामी 28 जून को लखनऊ में यूपी के वैश्य महापौर, नगर पालिका और नगर पंचायत अध्यक्षों का सम्मान समारोह किया जा रहा है।


समारोह में महानगर कार्यकारी अध्यक्ष अजीत अग्रवाल के साथ लगभग 60 सदस्य, महिला अध्यक्ष सुनीता गुप्ता,वरिष्ठ उपाध्यक्ष महिला सभा सीमा गुप्ता एडवोकेट के साथ 35 सदस्य एवं युवा अध्यक्ष अनुराग साहू के साथ महामंत्री प्रियंक गुप्ता, कोषाध्यक्ष अभिषेक गुप्ता, उपाध्यक्ष अनुज गुप्ता, राजू साहू, संदीप वर्मा, लव अग्रवाल, अभिनव गुप्ता सहित 86 लोगों की कार्यकारिणी ने पद की शपथ ली और उसके दायित्वों के निर्वहन का संकल्प लिया। कार्यक्रम में प्रदेश महामंत्री डा. अजय गुप्ता, डॉ. अनिल कुमार गुप्ता, सुनील अग्रवाल सोनू, दिनेश चौरसिया, राजेन्द्र गुप्ता शिमला परिवार, पुष्पलता अग्रवाल, अल्पना गुप्ता, महेन्द्र गुप्ता, के.सी.गुप्ता, आशुतोष गुप्ता सहित अन्य कई प्रमुख उपस्थिति रही।

Post a Comment

0 Comments