Hot Posts

6/recent/ticker-posts

मनोरंजन से भरपूर फिल्म प्यारा कुल्हड़ 26 मई को होगी देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज

 लखनऊ ।। संवाददाता
...............................................................

प्यारा कुल्हड़ एक मजेदार फिल्म है जिसमें दर्शकों को हर तरह का मसाला देखने को मिलेगा फिल्म में एक्शन हैं, रोमांस है और कॉमेडी का भी तड़का है । फिल्म का ट्रेलर बेहद जानदार है और रिलीज होते ही यह ट्रेलर लोगों को खास पसंद भी आ रहा है। अभिषेक चड्ढा द्वारा निर्देशित और प्रेम चंद्रा सिंह द्वारा निर्मित इस फिल्म के गाने भी सुरीले और  कर्णप्रिय है जो फिल्म की कसी हुई कहानी को आगे बढ़ाने का काम करते हैं।


 फिल्म में हीरो का रोल निभा रहे अभिनेता मानस नगुलापल्ली की यह पहली हिंदी फिल्म है, मानस हैदराबाद के रहने वाले हैं मानस के पिता रिटायर्मेंट गवर्नमेंट सर्वेंट हैं। मानस ने इससे पहले  कई बेहतरीन तेलुगु फिल्म में अभिनय कर अपनी पहचान बनाई है। गौरतलब है कि अप्सरा रानी भी तेलुगु फिल्मों की स्टार हैं, मगर इस से पहले उन्होंने कई हिंदी फिल्मों में काम किया है जिसमें राम गोपाल वर्मा के निर्देशन में भी काम कर चुकी है।


अप्सरा रानी के पिता मर्चेंट नेवी से रिटायर्ड अधिकारी हैं अप्सरा रानी अपनी पढ़ाई देहरादून से की हैं अप्सरा इंजीनियर बन कर नौकरी करना चाहती थी पर अभिनय में ऐसी रुचि हुई कि वह अभिनेत्री बन गई जिसमें उनका साथ बराबर उनकी माता देती हैं अप्सरा ने बताया कि भीषण गर्मी में उन्होंने रायबरेली और लखनऊ में शूटिंग पूरी की फिल्म में उन्होंने बड़ी मेहनत की है शूटिंग के दौरान उनको काफी कुछ सीखने को मिला है।
  लोगों में प्यारा कुल्हड़ देखने के लिए अभी से उत्सुकता दिखाई पड़ रही है। फिल्म निर्देशक अभिषेक चड्डा के मुताबिक उत्तर प्रदेश में कुल्हड़ का मतलब एक मासूम शख्स होता है। निर्देशक ने फिल्म के टाइटल के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि एक दिन वे और फिल्म के निर्माता लस्सी की दुकान पर बैठे हुए थे जहां पर बातों-बातों में दोनों को प्यारा कुल्हड़ नामक शीर्षक सूझा। निर्देशक अभिषेक चड्डा ने बताया कि फिल्म का हर एक पहलू देखने लायक है ।
फिल्म  निर्देशक का कहना हैं की उन्हें इस फिल्म की कहानी और स्क्रिप्ट पर काम करने और निर्देशित करने में चार वर्ष का समय लग गया है उन्होंने कहा कि दर्शकों ने जिस तरह ट्रेलर को पसन्द किया है, उससे साफ है कि दर्शकों में फिल्म देखने के लिए उत्सुकता है यह फिल्म 26 मई को देश भर के सिनेमा घरों में रिलीज होगी बड़ी संख्या में दर्शक सिनेमा घरों का रुख करेंगे। इस फिल्म में बैडमैन के नाम से मशहूर गुलशन ग्रोवर एक बड़े बिजनेसमैन टाइकून और अप्सरा के पिता के रोल में नजर आएंगे, फिल्म में मुकेश खन्ना का भी एक अनोखा अंदाज देखने को मिलेगा ।

Post a Comment

0 Comments