Hot Posts

6/recent/ticker-posts

भारतीय जनता पार्टी की महापौर प्रत्याशी सुषमा खर्कवाल ने वार्डों में जनसंपर्क, विद्यालयों में प्रबुद्ध जनों की बैठकें , गुरुद्वारा नगर कीर्तन तथा बाजारों में पदयात्रा की।

 लखनऊ /संवाददाता

...................................................

भारतीय जनता पार्टी की महापौर प्रत्याशी सुषमा खर्कवाल गुरुवार की सुबह चौक बाजार काली वार्ड के पार्षद प्रत्याशी अनुराग मिश्रा अन्नू के साथ लोहिया पार्क में मॉर्निंग वॉकर एसोसिएशन के पदाधिकारियों के बीच पहुंची।  एसोसिएशन के पदाधिकारियों द्वारा स्मृति चिन्ह व चांदी का मुकुट पहनाकर महापौर प्रत्याशी सुषमा खर्कवाल का स्वागत किया एवं निकाय चुनाव में भाजपा को पूर्ण रूप से समर्थन देने की बात कही। महापौर प्रत्याशी ने कहा ट्रिपल इंजन की सरकार से लखनऊ स्मार्ट सिटी के रूप में विकसित हो रहा है। 


इसी क्रम में महापौर प्रत्याशी फैजुल्लागंज द्वितीय वार्ड की पार्षद प्रत्याशी प्रियंका बाजपेई के साथ केशव नगर ,फैजुल्लागंज चतुर्थ वार्ड के पार्षद प्रत्याशी रामू दास कनौजिया के साथ प्रभात पुरम, राजा बाजार वार्ड के पार्षद प्रत्याशी राहुल मिश्रा के साथ राजा बाजार चौराहा तथा गोलागंज पीर जलील वार्ड के पार्षद प्रत्याशी राकेश सिंह के साथ रिवर बैंक कॉलोनी में जनसंपर्क किया। जनसंपर्क के दौरान महापौर प्रत्याशी का स्वागत पुष्प वर्षा व फूल मालाओं द्वारा किया जा रहा है । जनसंपर्क के दौरान आम जनमानस के उत्साह को देखकर लगता है भाजपा महापौर प्रत्याशी की जीत भारी बहुमत से सुनिश्चित है।

जनसंपर्क के दौरान महापौर प्रत्याशी सुषमा खर्कवाल ने कहा हमारे पार्षद हमारे विकास की ट्रेन के डिब्बे हैं और मैं इसका इंजन। विकास रूपी ट्रेन को वोट का आशीर्वाद देकर आप सब को आगे बढ़ाना है। मैं छोटी सी कार्यकर्ता हूं और कार्यकर्ता बनकर आपकी सदैव सेवा करूंगी।

इसके उपरांत  भाजपा महापौर प्रत्याशी कैंट विधानसभा के अंतर्गत जेबीआर इंटर कॉलेज  मानक नगर में प्रत्याशी राम नरेश रावत के साथ शिक्षकों व छात्रों से मिली। उन्होंने कहा उत्तर प्रदेश के युवाओं को तकनीकी रूप से सशक्त बनाने के लिए भाजपा सरकार डिजिशक्ति योजना के तहत 35 लाख छात्रों को टैबलेट और स्मार्टफोन दे रही है।4 मई छात्रों के उज्जवल भविष्य के लिए भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

इसी कड़ी में सुषमा खर्कवाल ने एसकेडी स्कूल वृंदावन में प्रबुद्ध जनों के साथ चाय पर चर्चा की। इस अवसर पर स्कूल के प्रबंधक मनीष सिंह, इशांन शर्मा डॉ आशीष सिंह मुख्य रूप से उपस्थित रहे। महापौर प्रत्याशी ने भरोसा देते हुए कहा कि मैं 24 घंटे 7 दिन पूरी ईमानदारी से सेवा का कार्य करूंगी। भारतीय जनता पार्टी की डबल इंजन की सरकार है आप सब प्रबुद्ध जन के आशीर्वाद से एक हफ्ते बाद ट्रिपल इंजन की सरकार हो जाएगी।

मीडिया प्रभारी प्रवीण गर्ग ने बताया कि सरोजिनी नगर विधानसभा अंतर्गत ज्ञान सरोवर विद्यालय वृंदावन गोरखा समाज प्रतिनिधि दल ने कहा कि लखनऊ में निवासी लगभग 60,000 गोरखा भारतीय जनता पार्टी के साथ हैं।  होटल पिनेकल जोनल पार्क के पास आशियाना में  सिख  सिंधी व पंजाब समाज के  सज्जनों के  साथ सामूहिक बैठक हुई जिसमें भारतीय जनता पार्टी को सर्वसम्मति से पूर्ण समर्थन देने की बात कही गई। निर्मल सिंह जी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की जीत निश्चित है हमको सिर्फ उनकी जीत के मार्जिन को बढ़ाने के लिए कार्य करना है।

पूर्व विधानसभा के अंतर्गत भूतनाथ बाजार में व्यापारी नेताओं द्वारा मेट्रो स्टेशन भूतनाथ से अंडर ग्राउंड पार्किंग भूतनाथ तक पदयात्रा निकाली गई।

उत्तर विधानसभा के अंतर्गत 11ए राणा प्रताप मार्ग नियर दैनिक जागरण चौराहा के निकट बौद्धिक संपर्क किया। 

इसके उपरांत  याहिया गंज गुरुद्वारा कमेटी द्वारा चल रहे  नगर कीर्तन में शामिल हुई।

Post a Comment

0 Comments