Hot Posts

6/recent/ticker-posts

पराग की आइसक्रीम अब बाजार में

 लखनऊ/संवाददाता 

.........................................

पराग प्रबंधन ने अपने उत्पादों की श्रृंखला में वृद्धि करते हुए पराग आइसक्रीम को बिक्री करने का निर्णय लिया है इसी क्रम में प्रारंभिक तौर पर सर्वप्रथम 1090 चौराहा पराग बूथ, वेब सिनेमा गोमती नगर पराग बूथ, और 29 पार्क रोड पीसीडीएफ मिल्क बूथ में आइसक्रीम विभिन्न पैक साइज में मिला करेगी। 

ज्ञातव्य है कि बाजार में अभी तक पराग की आइसक्रीम उपलब्ध नहीं थी और उपभोक्ताओं द्वारा निरंतर इसकी मांग की जा रही थी  , जिस पर पराग प्रबंधन ने निर्णय लेते हुए  पराग आइसक्रीम की बिक्री करने का फैसला लिया है । आइसक्रीम का निर्माण बरेली दुग्ध संघ में किया जा रहा है और वहीं से प्रदेश में सप्लाई की जा रही है। पराग आइसक्रीम की बिक्री की जानकारी देते हुए श्री अमित यादव महाप्रबंधक पराग डेयरी लखनऊ ने बताया कि पराग आइसक्रीम के फ्लेवर में वनीला, बटरस्कॉच, स्ट्रॉबेरी , केसर पिसता, टूटी फ्रूटी  चॉकलेट चिप्स, फ्रूट ओवरलोड ब्लैक करंट, रियल मैंगो आदि प्रमुख हैं।

           

 पराग आइसक्रीम की दरें अन्य ब्रांडेड आइसक्रीम की तुलना में काफी कम है, जो कि सबसे छोटा पैक रुपया 10/-( 60ml ) से प्रारंभ होकर सबसे बड़ा पैक रुपया 540/-(5 ली० तक) है। महाप्रबंधक ने यह भी आश्वासन दिया शीघ्र ही आइसक्रीम अन्य बूथों पर भी उपलब्ध होगी।

Post a Comment

0 Comments